logo

अगस्त में गिरेगी केंद्र की NDA सरकार! RJD की स्थापना दिवस पर लालू का बड़ा दावा

rjd_foundation_day.jpg

द फॉलोअप डेस्क
राष्ट्रीय जनता दल ने आज 28वां स्थापना दिवस मनाया। सभी जिलों सहित पटना स्थित पार्टी कार्यलय में धूमधाम से स्थापना दिवस मनाया गया। इस दौरान लालू यादव और तेजस्वी यादव को कोर्यकर्ताओं की ओर से चांदी का मुकुट पहनाया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लालू यादव दावा किया कि केंद्र की एनडीए सरकार कमजोर है। नरेंद्र मोदी की यह सरकार अगस्त तक गिर जाएगी। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार 2024 या 2025 कभी भी चुनाव कराए हमारी जीत पक्की है। हमें पूरी तरह तैयार रहना है। 


तेजस्वी के नेतृत्व में राजद चुनाव लड़ेगी: लालू
लालू प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी के नेतृत्व में राजद चुनाव लड़ेगी। उसी को जिम्मा दिया है। मुझे आप लोगों पर भरोसा है कि साथ देंगे। उन्होंने कहा कि राजद ने पिछले 27 सालों में कई नरम-गरम, उतार-चढ़ाव देखें हैं, लेकिन राजद हमेशा लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरा है। भरोसा दिलाता हूं कि राजद अभी और ऊंचाई पर पहुंचेगा।
भाजपा ने 75 प्रतिशत आरक्षण को रोकने साजिश रची
वहीं तेजस्वी यादव ने अपने पिता के बयान पर सहमति जताते हुए कहा कि केंद्र की सरकार पांच साल नहीं चलेगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार 2024 में या 2025 में विधानसभा चुनाव कराए, राजद ही सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि  थोड़ा और मेहनत करते तो ज़्यादा सीट जीतते। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि हमलोगों को 10 से 12 सीटों पर गलती करके राजद को हराया गया। भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा आरक्षण विरोधी पार्टी है।  जाति आधारित गणना और 75 प्रतिशत आरक्षण सीमा बढ़ाय। भाजपा सत्ता में आते ही 75 प्रतिशत आरक्षण को रोकने साजिश रची। 


महिलाओं को विधानसभा में मौका मिलेगा
तेजस्वी ने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव में यदि मौजूदा विधायक का टिकट काटने के जरूरत होगी, तो उनका टिकट भी काटा जाएगा। इस बार पार्टी में महिलाओं को मौका मिलेगा। बिहार में जब हम सरकार में आएंगे तो राज्य में महंगाई को रोकने का काम करेंगे।

Tags - RJDRJD newslalu yadavtejaswai yadav